गूगल ने पिक्सल 2 डिवाइसेज के लिए कैमरा अपडेट किया जारी

Google continues to update camera for pixel 2 devices
Google continues to update camera for pixel 2 devices

मुंबई : पिक्सल फोन सेटों में नए अनुभव मुहैया कराने के लिए गूगल ने मंगलवार को पिक्सल 2 यूजर्स के लिए ‘पिक्सल विजुअल कोर’ जारी करने की घोषणा की, जोकि इस डिवाइस के लिए वैयक्तिकृत तरीके से डिजायन किया हुआ को-प्रोसेसर है। इसके बाद अगले कुछ दिनों में नया अपडेट जारी किया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंप्यूटशनल फोटोग्राफी और मशीन लर्निग के प्रयोग से ‘पिक्सल विजुअल कोर’ उन्नत इमेजिंग फीचर्स को सक्रिय करती है जिसमें थर्ड-पार्टी एप्स के लिए एचडीआर प्लस फीचर शामिल है।

पिक्सल विजुअल कोर के इंजीनियरिंग प्रबंधक ओफर शाचम ने बताया, “इस महीने पिक्सल के लिए के लिए जारी होनेवाले अपडेट में इसके अलावा अन्य फीचर्स भी शामिल हैं और हमारा लक्ष्य फोन को समय के साथ बेहतर बनाना है।”

VIDEO: सनी लियोन ने अपनी फिल्म के हीरो का करवाया था HIV टेस्ट, जानें उनके बारे में 10 अनसुनी बातें

शाचम ने कहा, “इस हफ्ते के अंत में हम एक नया फीचर संवर्धित वास्तविकता (एआर) स्टीकर्स थीम जारी कर रहे हैं जो सर्दियों के खेल को लेकर होगा। अन्य सभी एआर स्टीकर्स की तरह ही ये चरित्र कैमरा के साथ इंटरेक्ट करने करेंगे तथा आपके द्वारा सहेजे गए और साझा किए गए पलों को उन्नत बनाएगा।”

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE