सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार करने वालों को जिलाधाकारी की चेतावनी

सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार करने वालों को जिलाधाकारी की चेतावनी
सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार करने वालों को जिलाधाकारी की चेतावनी

गोण्डा | उत्तर प्रदेश में गोण्डा के जिलाधीकारी ने सरकारी खाद्यान्न की कालाबाजारी , अवैध खनन और सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए चेतावनी देते हुए कहा माफियाओं को जेल भेजा जायेगा।

जिलाधिकारी प्रभांशु कुमार श्रीवास्तव ने पत्रकारों से कहा कि सरकारी खाद्यान्न की कालाबाजारी , अवैध खनन और सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार पर शत प्रतिशत अंकुश लगाकर माफियाओं और संलिप्त पाये जाने पर अधिकारियों पर कड़ी विधिक कार्यवाही कर उन्हें जेल में डाल दिया जायेगा। उन्होने कहा कि कर्नलगंज तहसील क्षेत्र में निर्माणाधीन एल्गिन चडसडी तटबंध को युद्धस्तर पर अतिशीघ्र पूर्ण कराया जायेगा।

जिलाधाकारी ने स्पष्ट किया कि स्वास्थ्य , शिक्षा , सड़क , बिजली , वृक्षारोपण ,किसानों को सरकारी योजनाओं का पूर्ण लाभ दिलाने को लेकर सरकारी तंत्र को आगाह किया कि गलत कार्यों में सांठगांठ करने के बजाय अपनी समस्याओं को डीएम से साझा करें । उन्होंने अफसरो को चेताया कि जनसुनवाई में लापरवाह अधिकारी किसी भी दशा में बख्शे नहीं जायेंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा खाद्यान्न और खनन की रोकथाम में नाकामी के आरोप में तत्कालीन जिलाधिकारी जे बी सिंह को निलम्बित कर प्रभांशु कुमार श्रीवास्तव को गोण्डा का जिलाधिकारी बनाया गया है।