गोविंदा को अपनी प्रेरणा मानते हैं रणवीर सिंह

Govinda considers his inspiration Ranveer Singh
Govinda considers his inspiration Ranveer Singh

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर गोविंदा को अपनी प्रेरणा मानते हैं। रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में काम कर रहे हैं।

रणवीर ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाये हैं। फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का नेगेटिव किरदार निभाया था। फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर कॉमिक किरदार में नजर आयेंगे। रणवीर का मानना है कि उन्हें यकीन है कि वह इस फिल्म के साथ पूरा न्याय कर पाएंगे।

रणवीर ने कहा मैं गोविंदा का बड़ा फैन हूं। मैं जानता हूं कि पहली बार पूरी तरह से सिंबा जैसी एक कॉमेडी फिल्म मुझे ऑफर हुई है, लेकिन मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि इसमें मुझे कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि मेरी कुछ पसंदीदा फिल्म जिन्हें देखकर मैं बड़ा हुआ हूं वे गोविंदा की रही हैं। इसलिए इस स्टाइल की फिल्मों से मैं पूरी तरह से वाकिफ हूं।

रणवीर ने माना कि कॉमेडी फिल्मों में काम करना इतना भी आसान नहीं होता है। उन्होंने कहा, ‘मुझे मालूम चल गया है कि नवरस में जो एक रस मुझे निभाने में सबसे मुश्किल आ रही है वह है हास्य रस यानी कॉमेडी। इसके लिए आपकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट होनी चाहिए।’ रणवीर ने माना कि इस फिल्म को करने के बाद उनके मन में गोविंदा और अनुपम खेर जैसे कॉमिडी में माहिर स्टार्स के प्रति उनके मन में सम्मान और बढ़ गया है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म सिंबा में रणवीर एक पुलिस इंस्पेक्टर बने हैं। इसमें उनके साथ सारा अली खान रोमांस करती नजर आएंगी। यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘टेंपर’ की हिंदी रीमेक है और इसे मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।