गोविंदा सबसे बेहतरीन कॉमेडी कलाकारों में से एक : रोहित शेट्टी

Govinda one of the best comedy artists: Rohit Shetty

Govinda one of the best comedy artists: Rohit Shetty

मुंबई| फिल्मकार रोहित शेट्टी का कहना है कि एक कलाकार के लिए कॉमेडी करना सबसे मुश्किल होता है और उन्होंने इस शैली में गोविंदा की महारत की प्रशंसा की है। एक बयान के मुताबिक, अपनी कहानियों में हास्य और एक्शन के शानदार मेल के लिए पहचाने जाने वाले रोहित ने रियलिटी टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के जज के तौर पर कॉमेडी शैली के बारे में बात करते हुए यह कहा। उन्होंने साथ ही इस शो की प्रतियोगी श्रुति शर्मा की भी प्रशंसा की।
इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है।

उन्होंने कहा, बहुत कम ऐसे कलाकार हैं, जो कॉमेडी कर सकते हैं जैसे जूही, काजोल, दीपिका पादुकोण और गोविंदा सबसे बेहतरीन कॉमेडी कलाकारों में से हैं। वे दृश्यों को एक अलग ही स्तर पर ले जाते हैं और उन्होंने इसमें अपना एक मुकाम हासिल किया है।

गोविंदा ने ‘आंखें’, ‘राजा बाबू’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘साजन चले ससुराल’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘जोड़ी नं.1’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाया है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो