ग्रैमी अवॉर्ड्स : हिलेरी क्लिंटन ने ट्रंप पर तंज कसा

Grammy Awards: Hillary Clinton Tang On Trump

Grammy Awards: Hillary Clinton Tang On Trump

न्यूयॉर्क| पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने न्यूयॉर्क में आयोजित 60वें ग्रैमी अवॉर्ड्स समारोह के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर तंज कसा। सीएनएन के मुताबिक, राष्ट्रपति पद की पूर्व उम्मीदवार रह चुकीं हिलेरी ने एक कॉमेडी प्रस्तुति के जरिए चेर, स्नूप डॉग, कार्डी बी, जॉन लीजेंड और डीजे खालिद के साथ माइकल वोल्फ की किताब ‘फायर एंड फ्यूरी : इनसाइड द ट्रंप व्हाइट हाउस’ (अरबपति ट्रंप के व्हाइट हाउस में पहले साल पर लिखी किताब) से कुछ अंश पढ़े।

इस कॉमेडी प्रस्तुति के तहत रिकॉर्डिड वीडियो में नजर आईं। इस दौरान उनका चेहरा किताब से ढका हुआ था, लेकिन जब उन्होंने अपने चेहरे से किताब हटाई तो दर्शक खुशी से झूम उठे।

हिलेरी ने ट्रंप के फास्ट फूड के प्रति लगाव पर व्यंग्य करते हुए किताब से पढ़ा, उन्हें लंबे समय से जहर दिए जाने का डर रहा। इसलिए वह मैकडोनाल्ड्स में खाना पसंद करते हैं क्योंकि कोई नहीं जानता कि वह आ रहे हैं और भोजन पहले से ही सुरक्षित तरीके से बनकर तैयार है।

हालांकि, संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने इसकी आलोचना की। हेली ने ट्वीट कर कहा, मैंने हमेशा ग्रैमी को पसंद किया है, लेकिन कलाकारों द्वारा ‘फायर एंड फ्यूरी’ के कुछ अंश पढ़े जाने से मेरी यह पंसद खत्म हो गई।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो