बंगाल के लोगों के कारण हमें तीन सौ से अधिक सीटें मिलेंगी: मोदी

ताकी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों के समर्थन और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हताशा को देखते हुए दावा किया जा सकता है कि आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को तीन सौ से अधिक सीटें मिलेंगी।

माेदी ने बसीरहाट लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत ताकी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी, आपकी हताशा और बंगाल के लोगों का समर्थन देखने के बाद मैं कह रहा हूं कि बंगाल के कारण हमें 300 से अधिक सीटें मिलेंगी। भाजपा अपने दम पर सरकार बनाएगी क्योंकि उसे बहुमत मिल रहा है और दीदी आप इसे नोट कर लें।

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मीम वाली तस्वीरें साझा करने के भारतीय युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर मचे बवाल के बीच मोदी ने बनर्जी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि दीदी आप जिन लड़कियों को जेल में ठूंस रही हैं, वे आपको सबक सिखाएगीं।

उन्होंने सवाल किया किया कि बनर्जी ने तस्वीर साझा करने वाली लड़की से बदला क्यों लिया? मोदी ने कहा कि दीदी, मुझे मालूम चला है कि आप एक कलाकार हैं, आप चित्रकारी करती हैं। आप अपनी तस्वीरों को साझा करने पर कुपित क्यों हो रही हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी आप कलाकार हैं, आप मेरी साधारण-सी तस्वीर बनाइए और 23 मई के बाद जब मैं दोबारा प्रधानमंत्री बन जाऊं तो आप हमें भेंट कर देना। मैं बड़े प्यार से स्वीकार कर लूंगा और अपने पास रखूंगा। आपके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं कराऊंगा।

मोदी ने कहा कि बनर्जी के पैरों तले जमीन खिसक गई है और अब उन्हें अपनी छाया से भी डर लग रहा है। मोदी ने कहा कि आप बंगाल को किस युग में ले जा रहे हैं। ऐसा आम तौर पर तब होता है जब आपातकाल के बाद चुनाव कराया जाता है। आप बंगाल को आपातकाल की ओर ले आई हैं। कल पूरे देश ने देखा कि कोलकाता में क्या हुआ और पूरा देश इस बारे में चर्चा कर रहा है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा लहर से दीदी डर गई हैं। यूनिवर्सिटी के छात्रों ने खुलासा करना शुरू कर दिया है कि ‘दीदी’ किस तरह की राजनीति कर रही हैं। याद रखिए, जिस लोकतंत्र ने आपको सम्मान के साथ मुख्यमंत्री बनाया है, आज आप सत्ता के लिए उन्हीं लोगों को धोखा देने का प्रयास कर रही हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दीदी ने दो दिन पहले सार्वजनिक तौर पर एलान किया कि वह बदला लेंगी। उन्होंने 24 घंटों के भीतर अपने एजेंडा पर काम किया और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि दीदी को लगता है कि वह धोखाधड़ी और लोगों को धमका कर शासन करना जारी रख सकती हैं।