मेरठ में मासूम बेटी को जहर देकर गेस्ट हाउस मैनेजर ने पत्नी संग की सुसाइड

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक गेस्ट हाउस मैनेजर ने अपनी पत्नी के साथ खुदकुशी कर ली जबकि अपनी 5 साल की बच्ची को भी जहर देकर मारने की कोशिश की।

पुलिस के अनुसार रोडवेज के भैंसाली बस अड्डे के सामने स्थित एवरेस्ट गेस्ट हाउस का मैनेजर अरविन्द कुमार पिछले एक वर्ष से मैनेजर के पद पर कार्यरत था। बताया गया है कि लॉकडाउन खुलने के बाद अरविन्द अपनी पत्नी और पांचसाल की बच्ची के साथ पिछले दस दिन से गेस्ट हाउस के ही एक कमरे में रह रहा था।

ब्रहस्पतिवार की सुबह जब अन्दर से बन्द कमरा नहीं खुला तो गेस्ट हाउस मालिक की सूचना पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। कमरे में अरविन्द की लाश पंखे से लटक रही थी जबकि पत्नी बिस्तर पर पड़ी थी और उसके मुंह से झाग निकल रहे थे।

बेटी भी बेहोश पड़ी थी और उसके मुंह से भी झाग निकल रहे थे। पुलिस ने फौरन ही बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ इरज राजा ने कहा कि फोरैसिंक टीम लगाई गई है लेकिन अभी तक कोई सोसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। आत्महत्या की वजह नहीं मालूम हो सकी है। अरविन्द शहर के कई होटलों में मैनेजर रह चुका था। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।