अहमदाबाद में ट्रक पलटा, 12 महिलाओं सहित 19 की मौत

gujarat : 19 people killed, 6 injured as cement laden Truck overturns in Ahmedabad
gujarat : 19 people killed, 6 injured as cement laden Truck overturns in Ahmedabad

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद जिले के धोलेरा क्षेत्र में शनिवार को ट्रक के पलट जाने से 12 महिलाओं, तीन बच्चों सहित 19 लोगों की मौत हो गई तथा अन्य छह घायल हो गए।

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस दुर्घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है और जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र असारी ने बताया कि धोलेरा-भावनगर राजमार्ग पर बावलियाणी गांव के निकट तड़के सीमेंट भरा ट्रक अचानक बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में ट्रक सवार भावनगर जिले के तणाजा के सरतानपर गांव निवासी आठ से 14 साल के तीन बच्चे, 12 महिलाओं और तीन पुरुषों की मौके पर मौत हो गई। सात घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अन्य एक पुरुष की उपचार के दौरान मौत हो गई।

ट्रक सवार मजदूर अमरेली जिले के पीपावाव से खेडा के आणंद की ओर मजदूरी करने जा रहे थे। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

इनकी हुई मौत

मृतकों की शिनाख्त भटुरभाई बारैया की पुत्री काजलबेन (18), दीपकभाई मेर की पत्नी शोभाबेन (32), उनका पुत्र भोलु (6), हरेशभाई बारैया की पत्नी पायलबेन ( 25), भोलुभाई डाभी (14), ममताबेन चौहाण (17), हरिभाई बारैया (28), भुपतभाई वेगड की पत्नी कानुबेन (50), गोराभाई मकवाणा की पत्नी लखीबेन (52), भटुरभाई की पत्नी हंसाबेन (40), जेमाभाई डाभी की पत्नी कैलासबेन (32), मथुरभाई डाभी की पत्नी आशाबेन (32), गोबरभाई वेगड की पत्नी लाभुबेन (40), मथुरभाई डाभी (33), उनका पुत्र कमलेशभाई ( 12), गोबरभाई वेगड की पुत्री हीरलबेन (13), विक्रमभाई चुडास्मा की पत्नी मधुबेन (40), भूराभाई मकवाणा (50) की घटनास्थल पर तथा गोबरभाई वेगड (40) की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।