पत्नी और दो बेटियों को मारी गोली, फिर पुलिस को लगाया फोन

Ahmedabad man murders wife, daughters in their sleep, calls police after crime

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद शहर के एक पॉश इलाके में मंगलवार तड़के एक व्यवसायी ने अपनी पत्नी और दो युवा पुत्रियों की अपने घर में ही गोली मार कर हत्या कर दी और खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी जिसने उसे घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया।

घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि कर्ज बढ़ जाने अथवा किसी अन्य पारिवारिक कारण से उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

शहर के पॉश इलाके वस्त्रापुर के जजेज बंगलो रोड में रत्नम टॉवर के फ्लैट संख्या 202 में रहने वाले धर्मेश शाह (49) ने अपने लाइसेंस वाले रिवाल्वर से पत्नी एमी (49)और बेटियों दीक्षा (24) और हेली (19) को मार दिया।

उन्होंने बाद में सुबह लगभग पौने आठ बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर इसकी जानकारी दी और पुलिस के वहां पहुंचने तक घटनास्थल पर ही थे। उन्होंने अपने कुछ रिश्तेदारों को भी फोन कर इसकी जानकारी दी।

वस्त्रापुर के पुलिस अधिकारी एम एम जाडेजा ने बताया कि शाह का दिमागी संतुलन सही है। पर अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस घटना को उन्होंने क्यों अंजाम दिया। वह शुरूआती पूछताछ में कुछ भी नहीं बता रहे।

इस बीच माना जा रहा है कि निर्माण व्यवसाय से जुड़े शाह पर 15 करोड़ से अधिक का कर्ज हो गया था और वह दबाव में थे। इसके साथ ही संभवत: किसी पारिवारिक कारण से उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है।