गुजरात : परिवार के चार सदस्यों ने नहर में कूदकर की सुसाइड

Gujarat : Four members of a family commits suicide by jumping into canal in gandhinagar

गांधीनगर। गुजरात में गांधीनगर जिले के अडालज क्षेत्र में रविवार को कथित रूप से एक ही परिवार के चार सदस्यों ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद जिले के दसक्रोई तालुका के लखतामण निवासी विष्णुजी ठाकोर (35), उनकी पत्नी संगीताबेन (31), पुत्र जनक और पुत्री जानु (7) ने किसी कारण से तड़के जमयतपुरा गांव के निकट नर्मदा नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। नहर से चारों शवों को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पेट्रोल पंप कर्मियों से 94 हजार रुपए लूटे

वलसाड। गुजरात में वलसाड जिले के डूंगरी क्षेत्र में रविवार को अज्ञात लुटेरे एक पेट्रोल पंप के कर्मियों से नकद रुपयों की लूट करके फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि रोला गांव के निकट एच पी कंपनी के पेट्रोल पंप पर तडके दो माटरसाइकिलों पर सवार होकर चार अज्ञात लोग पेट्रोल पंप पर आए। उन्होंने दोनों मोटरसाइकिलों में पेट्रोल भरवाया।

उसके बाद मोटरसाइकिल पर आए एक व्यक्ति ने पेट्रोल पंप कर्मी राजेन्द्र को पकड़कर उसे बंदूक दिखाई और दूसरे ने चाकू दिखाकर उससे 22 हजार रुपए तथा पेट्रोल पंप के दूसरे कर्मी देवेन्द्र से बैग में रखे 72 हजार रुपए और तीन मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके कुल 94 हजार रुपयों की लूटने वाले लुटेरों की तलाश कर रही है।

राजकोट में वृद्धा ने की आत्महत्या

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के भक्तिनगर क्षेत्र में एक वृद्धा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को बताया कि कोठारिया रोड की न्यू केदारनाथ सोसायटी निवासी वीराभाई जडू की पत्नी रत्नाबेन (80) ने किसी कारण से अपने ही घर में बीती रात फांसी लगा ली। अचेत अवस्था में रत्नाबेन को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

वलसाड। वलसाड जिले के डूंगरी क्षेत्र में रविवार को कथित तौर पर ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सूरत से वलसाड की ओ जा रही रेलवे लाइन पर बिजली खंभा संख्या 205/27 के निकट लगभग 56 वर्ष उम्र के एक अज्ञात पुरुष का किसी ट्रेन से कटा शव मिला। मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में फंदे से लटके मिले 11 शव, इलाके में सनसनी