अजमेर में दरगाह जियारत को आई गुजराती युवती से गैंगरेप

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में गुजरात मूल की एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। पुलिस ने पीड़िता को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

अजमेर दक्षिण के उपाधीक्षक मुकेश सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि गश्त के दौरान रामगंज थाना क्षेत्र में एक युवती पड़ी हुई मिली जिसे हवस का शिकार बनाकर आरोपी वहां पटक गए।

थाने के गश्ती दल को मामले को समझते देर नहीं लगी और उन्होंने तुरंत आला अधिकारियों को सूचना देने के साथ साथ युवती को अस्पताल पहुंचाया जहां उच्च अधिकारियों के निर्देश पर सीआई सुनीता गुर्जर ने पीड़िता के प्रारंभिक बयान लिए।

युवती ने बयानों में कहा है कि वह दरगाह जियारत के लिए आई हुई थी और रात्रि में होटल छोड़ने के नाम पर दो ऑटो चालक अपने साथ किसी अंजान जगह ले गए जहां चार से पांच युवकों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। युवक आपस में अपने नाम भी ले रहे थे। उसी आधार पर दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने दो तीन नाम भी पुलिस को बताए हैं।

महिला दिवस के मौके पर हुई इस घटना से पुलिस अफसर भी भौचक्के है और घटनाक्रम की तह तक जाने के लिए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। युवती के पूरी तरह होश में आने के बाद कलमबद्ध बयान भी लिए जाएंगे। फिलहाल रामगंज थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।