आणंद में सड़क हादसे में दो महिलाओं सहित 9 लोगों की मौत

आणंद। गुजरात में आणंद जिले के तारापुर क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसे में दो महिलाओं, एक बालिका, एक बालक सहित नौ लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि तारापुर-वटामण राजमार्ग पर इंद्ररज गांव के निकट एक इको कार और ट्रक में आज सुबह टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के समय कार सूरत से भावनगर की ओर जा रही थी। मृतकों की पहचान सीराजभाई ज. अजमेरी, उसकी पत्नी मुमताज बानू, पुत्र रइश, अनीशाबानु अ. अजमेरी, उसके पति अल्ताफभाई म. अजमेरी, पुत्री मुस्कान, मुस्तफाभाई र. डेरिया, रहीमभाई मु. सैयद, राघवभाई मे. गोहेल के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

रूपाणी ने आणंद सड़क दुर्घटना पर जताई संवेदना

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बुधवार को आणंद जिले की तारापुर तहसील के इंद्रणज गांव के निकट हुए भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

विजय रूपाणी ने राज्य सरकार की ओर से इस सड़क दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने इस सड़क हादसे का शिकार बने लोगों को त्वरित और समुचित मदद मुहैया कराने के लिए आणंद जिला कलक्टर से बातचीत कर उन्हें जरूरी निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस दुर्घटना को लेकर दुख व्यक्त करते हुए हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को दो-दो लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है।