डायन होने की संदेह में दो महिलाओं को नंगा कर पेड़ से बांध कर पीटा, गर्म सलाखों से दागा

gujarat : Two women branded as witches tied to tree, stripped, thrashed by relatives in Dahod
gujarat : Two women branded as witches tied to tree, stripped, thrashed by relatives in Dahod

दाहोद। गुजरात के दाहोद जिले में डायन होने के संदेह में अपने ही परिवार की दो महिलाओं को नंगा कर पेड़ से बांध कर मारने और गर्म लोहे से दागने की पाशविक घटना सामने आई है।

टाढागोला गांव में गत 20 नवंबर की शाम को हुई इस शर्मनाक घटना को लेकर दो दिन बाद पुलिस शिकायत दर्ज की गई। लींबडी थाने के पुलिस अधिकारी पीएम जुंडाल ने बताया कि नूरीबेन और उसकी देवरानी लीलाबेन को उनके ही जेठ माशूभाई तथा उनकी पत्नी जूठीबेन और दो बेटों कैलाश और महेन्द्र ने घर से बाहर निकाल कर उनके साथ बदसलूकी की।

उन्हें नंगा कर पेड़ से बांधकर पीटा गया और गर्म लोहे की सलाखों से दागा भी गया। माशूभाई के एक अन्य बेटे भाविक की गत दो अक्टूबर को बीमारी से मौत हो गई थी और उसे संदेह हो गया था दोनों महिलाएं डायन है जिन्होंने काला जादू कर उसे मार डाला है।

इस संबंध में नूरीबेन की बेटी पुष्पा की शिकायत पर कल भारतीय दंड संहिता की धारा 114, 323, 325,342,354, 504, 526 और गुजरात पुलिस अधिनियम की धारा 135 के तहत मामला दर्ज किया गया। दोनो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हड्डी भी टूट गई है। चारों फरार आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।