श्रीदेवी के बाद गुंजन पंत बनना चाहतीं हैं चालबाज!

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार अभिनेत्री गुंजन पंत दिवंगत श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म चालबाज के रीमेक में काम करना चाहती है।

गुंजन पंत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पटना वाली दुल्हनियां ले जाएंगे के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 25 मई को प्रदर्शित हो रही है। गुंजन पंत ने कहा कि यह फिल्म प्रेम-प्रसंग पर आधारित है, फिल्म का उद्देश्य दर्शकों को मनोरंजन करने के साथ-साथ स्वच्छता जागरूकता पर संदेश प्रसारित करना है।

फिल्म में एक लड़का बड़े घराने से ताल्लुक रखता है। वहीं, अभिनेत्री शहर के रईस पिता की बिगड़ी हुई औलाद की भूमिका में हैं। जबकि, दूसरी अभिनेत्री ग्रामीण परिवेश की सभ्य एवं संस्कारिक परिवार की बेटी के किरदार में है। खास बात यह है कि दोनों ही लड़कियां एक ही लड़के से प्यार करती है। फिल्म की अंतिम कड़ी में जीत प्रेम की होती है!

गुंजन पंत ने कहा कि वह दिंवगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन है। गुंजन पंत ने कहा कि उन्हें श्रीदेवी के डांस के अलावा उनका चुलबुला अंदाज बेहद पसंद आता है। गुंजन पंत ने कहा कि बचपन के दिनों से ही श्रीदेवी जी की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं। श्रीदेवी जी की मैंने लगभग सारी फिल्में देखी है, मुझे उनकी सदमा, हिम्मतवाला, मिस्टर इंडिया, चांदनी, लम्हे, चालबाज, नगीना, जुदाई और इंग्लिंश विंग्लिंश बेहद पसंद है।

बॉलीवुड में इन दिनों जीवनी पर आधारित फिल्मों के निर्माण का चलन जोरों पर है। गुंजन पंत ने श्रीदेवी अभिनीत किसी फिल्म के रीमेक में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में बताया कि उन्हें उनकी फिल्म चालबाज और चांदनी बेहद पसंद है और वह उनकी फिल्म के रीमेक में काम करना चाहती है।

गुंजन पंत ने कहा कि वह चालबाज के भोजपुरी रीमेक में काम करना पसंद करेंगी। चालबाज में श्रीदेवी ने दोहरी भूमिका निभायी थी। यदि मुझे अवसर मिलता है तो मैं उनके निभाये किरदार को भोजपुरी सिनेमा में जीवंत करना चाहूंगी । मेरी ख्वाहिश है रजनीकांत और सन्नी देओल ने चालबाज में जो किरदार निभाए थे वह किरदार रणवीर सिंह और रणवीर कपूर निभाए।

गुंजन पंत बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन राजपाल यादव के साथ हिंदी फिल्म ‘अपरिचित शक्ति’ में नजर आएगी। बताया जा रहा है कि ‘अपरिचित शक्ति’ की कहानी एक्‍शन – थ्रिलर बेस्‍ड है। गुंजन इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में पहली बार राजपाल यादव भी बतौर लीड एक्‍शन करते नजर आएंगे।

गुंजन पंत ने कहा कि राजपाल यादव के साथ फिल्‍म में काम करने का अनुभव सपने के पूरा होने जैसा है। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। वह असल जिंदगी में बहुत संजीदे और सुलझे इंसान हैं। वह मोस्‍ट टाइलेंटेड कलाकार हैं। साथ ही बहुत सपोर्टिव भी हैं।

मुझे ऐसी ही फिल्‍में करने में मजा आता है। मैं फिल्‍मों को लेकर काफी चूजी हूं, खासकर किरदार और कॉस्‍ट्यूम को लेकर। फिल्‍म का टाइटल ही लोगों में फिल्‍म के प्रति आकर्षण बढ़ाता है। फिल्म में मेरा कैरेक्‍टर भी काफी मजेदार है। गुंजन पंत ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्मो में दरार -2, ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है, यादव पान भंडार और गंगा की बेटी प्रमुख हैं।