अमेरिका में होटल के कमरे से बंदूकें, गोला-बारूद बरामद

Guns, ammunition recovered from hotel room in America
Guns, ammunition recovered from hotel room in America

ह्यूस्टन : अमेरिका में पुलिस ने ह्यूस्टन के एक होटल के कमरे से एआर-15 सहित कई बंदूकें और गोला-बारूद बरामद किए हैं। होटल हयात रिजेंसी ह्यूस्टन रसेल में ठहरे हुए व्यक्ति जिम्बा (49) ने रविवार की रात अत्यधिक शराब पीने के बाद एक ऑफ ड्यूटी अधिकारी के साथ झगड़ा कर लिया। उससे निपटने के लिए को होटल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया।

न्यूयॉर्क पोस्ट ने अधिकारियों के हवाले से कहा कि जिम्बा के कमरे की तलाशी लेने पर एक सेमीऑटोमेटिक हथियार, एक शॉटगन व एक हैंडगन व गोला-बारूद बरामद हुए।

जिम्बा ने कथित तौर पर पुलिस से कहा कि वह होटल में नए साल की पूर्व संध्या पर जश्न मानने आया है और हथियार अपने साथ लाया है, ताकि उसके घर से कोई चुरा न ले। ह्यूस्टन पुलिस ने कहा कि वह नहीं मानती कि उसका इरादा इन हथियारों के गैरकानूनी रूप से इस्तेमाल करने का था।

VIDEO: SUNNYLEONE का हॉट सांग लांच हुआ इमरान हाश्मी के साथ

जिम्बा पर अधिकारी पर हमला करने व होटल में जबरन घुसने का आरोप लगाया। होटल में नए साल की पूर्व संध्या पर जश्न मनाया जा रहा था। यहां का जश्न शहर के बड़े समारोहों में से एक है, जिसमें लगभग 2000 लोग शामिल हुए।

अपने पुराने भविष्य की जानकारी के यहाँ क्लिक करें

एक अक्टूबर, 2017 को एक बंदूकधारी ने लास वेसास के मंडाले बे होटल की 32वीं मंजिल से संगीत समारोह के दौरान गोलीबारी की थी, जिस वजह से कम से कम 59 लोगों की मौत हो गई थी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE