गुरुग्राम : अवैध संबंधों के शक में पूर्व फौजी ने की पुत्रवधू समेत 4 की हत्या

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में एक पूर्व फौजी ने आज सुबह अपनी बहू समेत चार लोगों की तेज धार वाले हथियार से हत्या कर दी। वारदात के बाद राजेंद्र पार्क थाने में जाकर आरोपी राव राय सिंह ने अपना अपराध कबूल किया।

हत्या की यह वारदात 24 अगस्त मंगलवार की सुबह गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना इलाके में हुई। मामला जिले के राजेंद्र पार्क का है, जहां मकान मालिक ने की अपनी पुत्रवधु, एक निजी बैंक में काम करने वाले किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि इलाके में एक मकान मालिक को अपनी बहू पर किराएदार के साथ अवैध संबंध होने का शक था। इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया। हमले में सिंह की बहू सुनीता, किरायेदार कृष्ण कुमार तिवारी, कृष्ण की पत्नी अनामिका, उनकी नौ वर्षीय बेटी सुरभि की मौत हो गई जबकि तीन वर्षीय विधि गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त दीपक सहारन ने बताया कि आरोपी मकान मालिक को हिरासत में ले लिया गया है तथा उसकी पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है। आरोपित पूर्व फौजी की इलाके में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में पहचान है। लोग इसे ट्रीमैन के रूप में जानते हैं।