हायर इंडिया ने लॉन्च किए 5 स्टार सीरीज के डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर

Haier launches 5 Star Series Direct Cool Refrigerators in India

नई दिल्ली। घरेलू इलेक्ट्रानिक उपकरणों और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र की प्रमुख कंपनी हायर इंडिया ने 5 स्टार रेटिंग वाले डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर की नई सीरीज लॉच करने की घोषणा की है।

कंपनी ने कहा कि डीसी रेफ्रिजरेटर की यह नई रेंज कई सुविधाओं से लैस है। इसका स्ट्रक्चर काफी मजबूत है। इन रेफ्रिजरेटर में हैवी ड्यूटी कम्प्रेसर लगे हैं, जिससे यह काफी कम ऊर्जा की खपत करते हैं। इस रेफ्रिजरेटर में एक दिन में केवल 0.35 यूनिट बिजली ही खर्च होती है।

इस मौके पर हायर अप्लायंसेज इंडिया के अध्यक्ष एरिक ब्रैगान्जा ने कहा कि 5 स्टार रेटिंग के साथ रेफ्रिजरेटर की नई सीरीज के जरिये उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता के उत्पाद प्रदान करने की प्रतिबद्धता को पूरा करने की कोशिश की गई है।

कम ऊर्जा खपत होने से पर्यावरण को भी सुरक्षित रखने में मदद मिलती है। तकनीकी रूप से उन्नत सुविधाओं के साथ सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया नया डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर आधुनिक युग के शहरी उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है।

उन्होंने कहा कि इस रेफ्रिजरेटर में विशेष वन आवर आइसिंग टेक्नोलॉजी की खूबी है। इसके अलावा रेफ्रिजरेटर बेहतरीन ढंग से कूलिगं के लिए पीयूएफ इंसुलेशन और बड़े कंडेसर कॉइल्स से लैस है। यह रेफ्रिजरेटर भारतीय बाजार में 19,050 रुपए से 23,050 रुपए मूल्य के बीच उपलब्ध है।