हनुमानगढ में बदमाशों ने जेल कर्मी को हनी ट्रैप में फंसाया

हनुमानगढ। हनुमानगढ़ में दो बदमाशों ने षड्यंत्र रच कर जिला कारागृह के एक प्रहरी को हनी ट्रैप के जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार गांव लखूवाली अनवर और मिर्जा अपराधी प्रवृत्ति के हैं, जो कई बार जेल आए गए हैं। उन्होंने जेल में रहते प्रहरी निहालचंद से मेलजोल बढ़ा लिया। बाहर आने पर उन्होंने निहालचंद को यह कहकर राजवी पैलेस के पास बुलाया की जेल में उसका व्यवहार अच्छा था, इसलिए वे उसे पार्टी देना चाहते हैं।

गत नौ सितम्बर को निहालचंद उनके बुलाए हुए स्थान पर चला गया। वहां से दोनों निहालचंद को गाहडू गांव के एक मकान में ले गए, जहां दो युवक और एक महिला पहले से मौजूद थे।

रिपोर्ट के अनुसार उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह लगभग बेहोश हो गया। महिला के साथ उसकी अश्लील तस्वीरें खींचकर यह सभी उसे धमकाने लगे कि अगर तीन लाख रूपए नहीं दिए तो उसे बलात्कार के मुकदमे में फंसा देंगे।

उसके पास 24 सौ रुपए थे जो उन्होंने छीन लिए। प्रहरी के अनुसार उसने फोन करके अपने जानकार को चेक बुक लेकर आने को कहा। उसने एक-एक लाख की राशि भरवा कर दो चैक जबरन ले लिए। इसके बाद भी उसे लगातार धमकाया जा रहा है कि और राशि दो नहीं तो मुकदमे में फंसा देंगे।

पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम थाने में आकर प्रहरी निहालचंद ने रिपोर्ट दी, जिसके आधार पर मिर्जा व अनवर उर्फ लंबा सहित पांच जनों पर ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं।