हनुमानगढ़ : रेप पीड़िता ब्यूटी पार्लर संचालिका संदिग्ध अवस्था में झुलसी

हनुमानगढ़। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला कस्बे में कल देर रात दुष्कर्म पीड़िता ब्यूटी पार्लर संचालिका अपने ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में बुरी तरह से झुलस गई।

युवती को श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत काफी नाजुक है। पीड़िता की बुजुर्ग नानी द्वारा दी गई रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति को रात को घर में घुसकर हत्या करने के लिए आग लगा देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मकान के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रही है।

थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि रात्रि 1:30 बजे सूचना मिली कि वार्ड नंबर 1 के एक मकान में आग लगने से युवती बुरी तरह से झुलस गई है। थाना प्रभारी दलबल सहित तुरंत ही मौके पर पहुंचे। युवती को सरकारी अस्पताल पहुंचाने के साथ ही पुलिस ने तत्काल जांच पड़ताल शुरू कर दी।

युवती लगभग 80 प्रतिशत झुलस गई है। पुलिस ने रात को ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया, जिसमें घटना के समय एक से सवा बजे के बीच इस युवती के घर की ओर से एक संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिया है। पुलिस उसकी पहचान करने में लगी है।

थानाधिकारी के अनुसार करीब 32 वर्षीय ब्यूटी पार्लर संचालिका ने लगभग 2 वर्ष पहले एक युवक पर शादी करने का झांसा देकर देहशोषण करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। यह मामला अदालत में विचाराधीन है।