अश्लील वीडियो बनाकर विधवा का शोषण, जयपुर में दो लाख में बेचा

जयपुर/हनुमानगढ़। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना क्षेत्र में एक विधवा को अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने और जयपुर में दो लाख रुपए में बेचने का मामला सामने आया है‌।

पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय विधवा युवती ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि बताया कि पिछले साल बीमारी के कारण पति का निधन हो गया। इसके कुछ दिन बाद 25 जुलाई 2019 को गांव का एक युवक पवन महला उसके घर आया और अपने मोबाइल फोन में उसके नहाते हुए का अश्लील वीडियो दिखा कर उसे धमकी दी।

इसके बाद पवन यह वीडियो उजागर कर देने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। एक वर्ष के दौरान पवन उसे गोगामेडी, हिसार जयपुर आदि कई शहरों के होटलों में ले गया, जहां उसके कुछ और वीडियो बना लिए।

इसी दौरान उसने जयपुर के एक होटल में ले जाकर शराब पिलाई और दुष्कर्म किया। वहीं पवन ने किसी व्यक्ति को उसे दो लाख रुपए में उसे बेच दिया। गत दिवस मौका मिलते ही वह जयपुर से भाग कर वापस गांव आ गई। पवन ने उसका एटीएम कार छीन लिया। पर्स में से 1700 रुपए निकाल लिए। कुछ खाली कागजातों पर भी उसने हस्ताक्षर करवा लिए।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया है कि इसके बाद पवन ने उसके वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए हैं। पीड़िता ने बताया है कि वह गोगामेडी तथा हिसार के होटलों के नाम नहीं जानती लेकिन होटलों को पहचान अवश्य लेगी। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। भादरा के डीएसपी मामले की जांच कर रहे हैं। पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया गया।