HAPPY BIRTHDAY SHAMITA- शरारा गर्ल ने यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे, बहन की शादी के लिए छोड़ा था बिग बॉस

HAPPY BIRTHDAY SHAMITA-Sharara Girl had left the birthday celebration for sister's wedding, Big Boss
HAPPY BIRTHDAY SHAMITA-Sharara Girl had left the birthday celebration for sister’s wedding, Big Boss

मुंबई। बॉलीवुड की शरारा गर्ल यानी शमिता शेट्टी आज यानि 2 फरवरी को 39वां बर्थडे मना रही है। शमिता शेट्टी का जन्म 2 फ़रवरी 1979 चेम्बूर मुंबई में हुआ था। इनके पिता का नाम सुरेंद्र शेट्टी और माँ सुनंदा शेट्टी है। इनकी एक बहन है शिल्पा शेट्टी कुंदरा जो कि एक अभिनेत्री हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने प्यार भरे अंदाज़ में उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं।

शिल्पा शेट्टी ने इन्स्टाग्राम पर शमिता के साथ पार्टी की दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा कि- ‘’मेरी तुन्की जन्मदिन मुबारक, तुम्हें बहुत खुशियां मिले।”  एक एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।

शमिता शेट्टी ने साल 2000 में यशराज फ़िल्म्स बैनर की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में वो उदय चोपड़ा के अपोजिट दिखी थीं!  इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी दिया गया था। शमिता ‘मेरे यार की शादी है’ के आइटम नंबर ‘शरारा शरारा’ और ‘साथिया’ के गाने ‘चोरी पे चोरी’ के लिए आज भी याद की जाती है! शमिता के कुछ और फ़िल्मों की बात करें तो ‘फरेब’, ‘ज़हर’, और ‘बेवफा’ में भी वो नज़र आ चुकी हैं।

साल 2009 में शमिता रियलिटी शो ‘बिग बॉस-3’ में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थी। हालंकि वह शो में काफी अच्छा खेल रहीं थीं, लेकिन बहन शिल्पा की शादी के कारण वह डेढ़ महीने बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर आ गयीं।

 

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो