अनन्या पांडे की एक्टिंग से खुश डायरेक्टर ने दिया 500 रुपए ईनाम

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की एक्टिंग से खुश होकर निर्देशक मुदस्सर अजीज ने उन्हें 500 रूपए इनाम दिए हैं। चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे ने इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री की है। फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया।

इन दिनों अनन्या अपनी दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग के दौरान अनन्या की शानदार एक्टिंग देखकर डायरेक्टर मुदस्सर अजीज खुश हो गए। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए अनन्या पांडे को 500 रुपए दे दिए।

अनन्या ने बताया कि वह कार्तिक आर्यन के साथ एक सीन शूट कर रही थीं। इसमें उन्हें कोई डायलॉग नहीं बोलना था। कार्तिक आर्यन के डायलॉग पर मुझे सिर्फ रिएक्ट करना था जो कि आमतौर पर काफी कठिन होता है। शॉट कंप्लीट होने के बाद मुदस्सर सर ने सीन की खूब प्रशंसा की। इसके बाद वह मेरे पास आए। मुझे 500 रुपए का नोट देते हुए कहा कि मुझे यह शॉट बहुत पसंद आया।

गौरतलब है कि यह फिल्म वर्ष 1978 में प्रदर्शित फिल्म की रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पति पत्नी और वो के रीमेक का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं। यह फिल्म 06 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।