हार्दिक पांड्या से फैंस बोले – अहंकार तुम्हें ले डूबेगा, जानिए क्यों

hardik pandya-trolls-for-his-tweet-on-zaheer-khan-birthday-wish
hardik pandya-trolls-for-his-tweet-on-zaheer-khan-birthday-wish

भारतीय टीम के पूर्व स्टार गेंदबाज जहीर खान ने 7 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। उन्हें कई क्रिकेटर्स ने जन्मदिन की मुबारकबाद दी। उन्ही एक एक नाम ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का भी था। लेकिन जहीर को बधाई देने के चक्कर में हार्दिक सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

दरअसल, हार्दिक ने एक वीडियो शेयर कर जहीर को जन्मदिन की बधाई दी। हार्दिक ने बधाई देते हुए लिखा, ” जन्मदिन मुबारक हो जैक…मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे, जैसे कि मैंने यहां किया।’ बता दें, इस वीडियो में जहीर गेंदबाजी कर रहे है और हार्दिक बल्लेबाजी। हार्दिक जहीर की गेंद पर छक्का जड़ देते है।

लेकिन हार्दिक का यह ट्वीट फैंस को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ”अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पंड्या..विनम्र बनो, मूर्ख नहीं।” वहीं एक अन्य यूजर ने जहीर से तुलना करते हुए लिखा, ”उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे जैसा कि जहीर ने किया।”

वहीं जहीर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हाहाहाहा..शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया हार्दिक। मेरी बल्लेबाजी कभी तुम्हारी जितनी अच्छी नहीं हो सकती लेकिन मेरा जन्मदिन उतना ही शानदार रहा जितनी शानदार उस मैच में मेरी अगली गेंद रही थी।’