हार्दिक पटेल ने गुर्जर आंदोलन को समर्थन देने की घोषणा की है

हार्दिक पटेल ने गुर्जर आंदोलन को समर्थन देने की घोषणा की है
हार्दिक पटेल ने गुर्जर आंदोलन को समर्थन देने की घोषणा की है

अजमेर | पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज यहां गुर्जर आंदोलन को समर्थन देने की घोषणा की है। दरगाह जियारत के बाद हार्दिक पटेल ने अंजुमन कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे अधिकार मांगने वाले हर आंदोलन के साथ खड़े हैं।

अधिकार मांगने का हक सभी को है और ऐसे किसी भी आंदोलन के लिए वे समर्थन देने के लिए तैयार है। उन्होंने स्वीकार किया कि अजमेर यात्रा गुर्जर नेताओं के साथ बातचीत के लिए ही की गई है। उन्होंने बताया कि गुर्जर नेता हिम्मत सिंह के साथ आंदोलन और उसके समर्थन देने को लेकर पुष्कर में बातचीत होगी। श्री पटेल कल रात ही पुष्कर पहुंच गए थे।

सुबह ही उनकी गुर्जर नेताओं के साथ बात होनी थी लेकिन दरगाह शरीफ में जुम्मे की भीड़ को देखते हुए पहले दरगाह जियारत कार्यक्रम तय कर लिया गया। श्री पटेल दरगाह से पुनः पुष्कर पहुंच चुके हैं जहां वे जगतपिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शन व पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद गुर्जर नेताओं के साथ आंदोलन को लेकर बातचीत होगी। इससे पहले पटेल ने दरगाह शरीफ मे ख्वाजा गरीब नवाज की मजार पर मखमली चादर व अकीदत के फूल पेश कर देश में अमन चैन व सुख शांति की दुआ की।