लोकसभा चुनाव : नैना सिंह चौटाला का चुनाव प्रचार शुरू, एक दिन में पहुंची 25 गांव

सिरसा/चंडीगढ़। लोकसभा के लिए डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला ने चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है। नैना चौटाला ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ दौरे करते हुए 25 गांवों में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने बेटों का चुनाव प्रचार करने से पहले सिरसा लोकसभा सीट से जेजेपी-आप प्रत्याशी निर्मल सिंह मलड़ी को मजबूत किया।

विधायक नैना सिंह चौटाला ने अपने दौरे के दौरान ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि जेजेपी-आप प्रत्याशी निर्मल सिंह मलड़ी को भारी वोटों से विजयी बनाए, आपके सारे काम व समस्याओं का हल करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि निर्मल मलड़ी के घर के गेट नहीं होगा जब मर्जी उनसे जाकर मिल लेना। आप लोकसभा चुनाव में जेजेपी व आप के उम्मीदवार को समर्थन दें, आपके कामों की जिम्मेदारी मेरी है।

गांवों में जेजेपी व आप के भारी संख्या में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़ से गदगद होकर नैना सिंह चौटाला ने कहा कि आपका सांसद का उम्मीदवार एक आम साधारण परिवार से है। निर्मल सिंह मजदूर परिवार से संबंध रखते है व इनके पिता सब्जी बेचने का काम करते है। निर्मल मलड़ी स्वयं निर्मल सोच एनजीओ के तहत सामाजिक कार्यो को आगे बढा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन में सदैव अहम भूमिका युवा ने निभाई है। उसी आम जन की इच्छा को आगे बढाते हुए जननायक जनता पार्टी व आम आदमी पार्टी के गठबंधन ने युवा चेहरों को मैदान में उतारा है। विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि सभी उम्मीदवार साफ सुथरे व पढे लिखे है। उन्होंने कहा कि जेजेपी व आप का मकसद राजनीति में बड़ा बदवाल लाना है।

हर नागरिक को उच्च स्तर की स्वास्थ्य, शिक्षा, मकान, पानी जैसी सुविधाएं निशुल्क मुहैया करवाना है। जैसे दुष्यंत चौटाला ने आमजन के मुददे संसद में उठाकर केन्द्र की सरकार को जगाने का काम किया वैसे ही निर्मल सिंह सिरसा की आवाज बनकी देश की सबसे बड़ी पंचायत में गूंजेगा।

नैना सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में सरकार बनने पर किसानों के कर्ज माफ करके किसान को खुशहाल किया जाएगा व छोटे व आम व्यापारियों के लिए अच्छी नीतियां बनाई जाएगी। इस मौके पर जेजेपी-आप गठबंधन के उम्मीदवार सरदार निर्मल सिंह मलड़ी ने कहा कि जेजपी व आप ने जो मान सम्मान दिया है उसका कभी नीचा नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों के उम्मीदवार बड़ी बड़ी बाते करते है लेकिन जमीनी स्तर पर आज तक काम कुछ नहीं किया। भाजपा व कांग्रेस के लोग झूठी बाते करके आम लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।