खाना बनाने के बहाने भतींजी को बुलाया, फिर कर दिया रेप

Hindi news channel Managing Editor accused of raping a woman journalist, police filed case

SABGURU NEWS जींद| सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके चाचा ने दुष्कर्म कर डाला। उसने लड़की को पड़ोस में रहने वाले चाचा ने खाना बनाने के बहाने बुलासा और उससे दुष्‍कर्म किया। उसने इसका वीडियो भी बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। सदर थाना पुलिस ने अदालत के आदेश पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है आैर मामले की जांच कर रही है।

ग्राहकों के लिए निकासी सीमा की खबरें गलत : पीएनबी

अदालत में दायर याचिका में एक महिला ने बताया कि करीब तीन माह पहले उसकी 16 वर्षीय बेटी घर पर थी। इसी दौरान रिश्ते में चाचा बलबीर ने उसे खाना बनाने की कहकर घर पर बुला लिया। आरोप है कि बलबीर ने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। इसके बाद बलबीर ने ब्लैकमेल कर उसकी बेटी से कई बाद दुष्कर्म किया। तंग आकर बेटी ने उसे व अन्य परिजनों को आपबीती बताई।

शराब की भयंकर आदी थी ये एक्ट्रेस, पिता के एक मैसेज…

इसकी शिकायत पुलिस को दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर अदालत में याचिका दायर की गई। अदालत ने याचिका पर संज्ञान लेते हुए पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश दिए। जांच अधिकारी सतीश ने बताया कि अदालत के आदेश पर वीरवार देर शाम बलबीर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो