पहला वीकेंड में हेट स्टोरी 4 ने की बॉक्स ऑफिस पर Decent Growth

Hate Story 4 at the box office, Decent Growth in the First Weekend
Hate Story 4 at the box office, Decent Growth in the First Weekend

SABGURU NEWS | मुंबई 9 मार्च को रिलीज हुई हेट स्टोरी 4 के लिए पहला वीकेंड अच्छा रहा है। इस फिल्म का बजट 21 करोड़ है और इस फिल्म ने तीन दिन में अच्छी कमाई की है। अगर यह फिल्म 30 करोड़ कमा लेती है तो यह हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी। साल 2015 में हेट स्टोरी 3 ने लगभग 55 करोड़ की कमाई की थी।

हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला, इहाना ढिल्लों, करण वाही और विवान भटेना मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की शुरुआत धीमी थी और ‘हेट स्टोरी 4’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट भी मिला है, जिस वजह से ऑडियंस की इंटरेस्ट कम हो गया।

‘हेट स्टोरी 4’ को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की तीन फिल्में और भी रिलीज हो चुकी हैं। तीनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 3.76 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को इसने 4.19 करोड़ रु। कमाए थे। रविवार को फिल्म ने 4।62 करोड़ रुपए कमाए। इस तरह फिल्म ने तीन दिन में 12.57 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

इस फिल्म में उर्वशी ने अपने बोल्ड अवतार से काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं इस किरदार के लिए जबरदस्त मेहनत भी की है।

इस फिल्म से करण वाही ने बॉलीवुड में बेहतरीन एंट्री की। रविवार शाम को इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार शो में उर्वशी नजर आई थीं। करण इस शो को ऋत्विक धनजानी के साथ होस्ट कर रहे हैं।