भिड़ंत से बचने के लिए ‘हेट स्टोरी 4’ की रिलीज आगे बढ़ाई

'Hate Story 4' releases release to avoid confrontation

‘Hate Story 4’ releases release to avoid confrontation

मुंबई | फिल्म निर्देशक विशाल पांड्या की ‘हेट स्टोरी’ फिल्म श्रृंखला की चौथी कड़ी ‘हेट स्टोरी 4’ नौ मार्च को रिलीज होगी जबकि पहले यह दो मार्च को रिलीज होने वाली थी। फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने जाने के बारे में पूछे जाने पर पांड्या ने कहा, इसी दिन तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं। हम अहंकार की लड़ाई नहीं लड़ना चाहते थे जहां हर किसी को नुकसान होता। फिल्म की रिलीज की तारीख उस समय आई है जब अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ‘परी’ और ‘दास देव’ के निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को होली के सप्ताहांत पर रिलीज करने की घोषणा की है। उर्वशी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। विशाल पांड्या। टी-सीरीज।

कामुक थ्रिलर फिल्म में उर्वशी रौतेला व करन वाही नजर आएंगे। इस फिल्म से पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री इहाना ढिल्लन बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है। फिल्म में सूरज पंचोली और गुरमीत चौधरी भी नजर आएंगे।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो