श्री चाहती थीं ऐसी हो अंतिम विदाई,सफेद चादर से ढका श्रीदेवी का पुराना बंगला

Last Wish Actress Sri Devi
Last Wish Actress Sri Devi

SABGURU NEWS | मुंबई. 54 साल की उम्र में दुनिया छोड़ चुकी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन की तैयारी शुरू हो गई है। टीवी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उनके पुराने बंगले ‘भाग्य बंगला’ पर उनका पार्थिव शरीर लाया जाएगा। वहीं, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई पुलिस की मर्चुरी में है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई हैं, जिसमें उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई पुलिस की मर्चुरी में है। श्रीदेवी के बंगले में अंतिम दर्शन की तैयारी शुरू हो गई है।

सफेद कपड़े से घेरा बंगला
टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी के बंगले में अंतिम दर्शन की तैयारी शुरू हो गई है। उनके पूरे बंगले को सफेद कपड़े से घेरा गया है। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में दोस्त, परिवारवाले, फिल्म और राजनितिक जगत से जुड़े लोगों शामि‍ल होंगे। इससे पहले जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क के डायरेक्टर करण जौहर, एक्टर फराह अख्तर, कोरियोग्राफर सरोज खान, तब्बू भी अनिल कपूर के घर श्रीदेवी के परिवारवालों को सांत्वान देने पहुंचे। इसके अलावा साउथ से दग्गुबती वेकेंटेश भी अनिल कपूर के घर पहुंचे हैं।

सफेद रंग था मनपसंद
श्रीदेवी ने कई इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सफेद रंग बहुत पसंद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक दिन कहा था कि उनकी अंतिम यात्रा जब निकाली जाए तो वो सफेद रंग के फूलों से सजाई जाए। ऐसे में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को रखा जाएगा उस जगह को सफेद रंग मोगरा और गुलाब के फूलों से सजाया जा रहा है।

इस आदमी ने किया श्री देवी को सबके सामने KISS || देखिये ये वीडियो

नहीं होगा दूसरा पोस्टमॉर्टम
रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई हैं, जिसमें उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। वहीं, श्रीदेवी की दूसरा पोस्टमॉर्टम नहीं किया जाएगा। फॉरेंसिक पैथोलॉजिस्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत में कुछ भी संदेहास्पद नहीं है। दरअसल यदि विदेश में किसी शख्स की मौत हॉस्पिटल में नहीं होती है तो उसके पार्थिव शरीर को वापस ले जाने की प्रोसेस लंबी होती है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो

गैलरी: श्री देवी की कि बहतरीन तस्वीरें और उनका जबरदस्त अंदाज