हीरो मोटोकॉर्प ने एक्सट्रीम 160आर की शुरू की आपूर्ति

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी हीरो मोटोकार्प ने अपनी नई बहु-प्रतीक्षित मोटरसाइकिल हीरो एक्सट्रीम 160 आर की आपूर्ति शुरू कर दी है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि प्रीमियम उत्पादों का मजबूत पोर्टफोलियो तैयार करने की अपनी केंद्रित रणनीति पर आगे बढ़ते हुये उसने इस नयी मोटरसाइकिल की आपूर्ति शुरू की है। उसने कहा कि अपनी श्रेणी का यह सबसे बेहतर एक्सेलरेशन देने वाली मोटरसाइकिल है जाे सिर्फ 4.7 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पड़ने में सक्षम है।

कंपनी ने इस साल फरवरी में जयपुर के सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (सीआइटी) में आयोजित हीरो वर्ल्ड 2020 इवेंट में एक्सट्रीम 160 आर का अनावरण किया था। एक्सट्रीम 160आर को 1 आर कॉन्सेप्ट से प्रेरित होकर बनाया गया है और इस कॉन्सेप्ट को 2019 में ऑटोमोटिव शो एकमा में प्रदर्शित किया गया था।

यह मोटरसाइकिल परफॉर्मेंस, स्पोर्टीनेस और कई फीचरों का मिश्रण है। नई एक्सट्रीम 160आर देश भर में हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम में उपलब्ध होगी। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 99,950 रुपए (सिंगल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट डिस्क) और 1,03,500 रुपए (सिंगल चैनल एबीएस के साथ डबल डिस्क) है।