कुल्लू से गायब लड़की की हत्या कर शव ब्यास नदी में फेंका

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिला के पतलीकूहल से लापता नाबालिग लड़की के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। उसकी हत्या कर शव ब्यास नदी में फेंक दिया था।

मामले की छानबीन में पुलिस ने नशाला गांव के एक युवक को गिरफ्तार किया था जिसने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया और निशानदेही के दौरान पुलिस ने नाबालिग के चप्पल तथा कॉस्मैटिक का सामान बरामद किया। छानबीन के दौरान ब्यास नदी से शव भी बरामद कर लिया है। आरोपी युवक ने पूछताछ में खुलासा किया कि नाबालिग लड़की की हत्या उसी ने की है।

ज्ञातव्य है कि गत 30 जून को लड़की के पिता ने पतलीकूहल थाना में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत की थी और दो जुलाई को पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी।

लड़की मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करती थी लेकिन पुलिस ने जब नाबालिग लड़की की मां के फोन की डिटेल खंगाली तो उससे राज खुल गया। जिसमें नशाला गांव का सोनू राम उसके संपर्क में था। इस शक के आधार पर पुलिस ने सोनू राम को 17 जुलाई को गिरफ्तार किया था और उसे अदालत में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया था।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी इस मामले में कई पहलुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है।गिरफ्तार किए गए सोनू राम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही के दौरान शव और लड़की का सामान बरामद कर लिया है।
पुलिस ने सोनू राम के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, अंडर सेक्शन 363, 366(ए) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।