हिंडोन सिटी के स्कूल में पट्टियां टूटने से 10 बच्चे टांके में गिरे

Hindaun City : water tank collapses in school, several students trapped
Hindaun City : water tank collapses in school, several students trapped

करौली। राजस्थान के करोली जिले के हिंडोन सिटी के उदासी बाग स्थित एक सरकारी स्कूल में बने टांके की पट्टियां टूटने से दस बच्चे उसमें गिर गए।

हादसे के बाद ग्रामीणों और प्रशासन के सहयोग से चलाए गए बचाव एवं राहत कार्य से टांके में गिरे आठ बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। टांके में और बच्चों के होने की आशंका में अभी बचाव व राहत कार्य जारी है।

हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अभी यह तत्काल पता नहीं चल पाया है कि टांके में कितने बच्चे गिरे है लेकिन प्रशासन की ओर से राहत कार्य जारी है।

स्कूल में टांके के टूटने ओर उसमें बच्चों के गिरने की सूचना से स्कूल प्रशासन में हडकंप मच गया और अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए।

बताया जाता है कि आज सवेरे स्कूल में प्रार्थना सभा होने से पूर्व कुछ बच्चे वहां बने टांके पर खेल रहे थे तभी टांके की पट्टियां टूट गई। इस हादसे में उस पर खेल रहे बच्चे उसमें गिर गए।

हादसे की सूचना पर सुरोठ थानाधिकारी शरीफ अली मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से टांके की पट्टियों को हटाकर बचाव व राहत कार्य शुरू किया। इस दौरान स्कूल के अध्यापकों और ग्रामीणों की मदद से आठ बच्चों को टांके से बाहर निकाल लिया गया।