विजयुपरा में मुस्लिम महिला से प्रेम संबंध रखने वाले एक व्यक्ति की हत्या

विजयुपरा। कर्नाटक के विजयपुरा में एक मुस्लिम महिला के साथ प्रेम संबंध रखने वाले एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस घटना के दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

मृतक की पहचान रवि निंबारगी के रुप में की गई है। उनका शव मतदान वाले इलाके सिंदगी तालुक के एक कुएं में पड़ा मिला था। शव को बाहर निकालने के बाद विजयपुरा पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि सिंदगी तालुक के बालगनूर गांव के रहने वाले निंबारगी के मुस्लिम समुदाय की एक लड़की के साथ संबंध थे।

लड़की के परिजनों को इसका पता चलने के बाद उन्होने निंबारगी को धमकाया था। निंबारगी के छोटे भाई शशिधर ने बताया कि उसके भाई और लड़की के बीच पिछले दो-तीन साल से अफेयर चल रहा था।

उन्होंने कहा कि निंबारगी पर उस समय हमला किया गया जब वह किराने का सामान खरीदने जा रहे थे। शशिधर ने कहा कि जब वह रात आठ बजे के बाद घर नहीं लौटा। मैं उसकी तलाश में गया। मुझे उसका बैग, जूते-चप्पल खेत के पास मिले। मैंने घर लौटकर परिवार को सूचित किया और हमने अगले दिन गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि लड़की ने हमें यह बताने के लिए फोन किया था कि उसे संदेह है कि उसके परिवार ने निंबारगी को नुकसान पहुंचाया है। अगर उसने हमें यह नहीं बताया होता तो हमें अपने भाई के बारे में पता नहीं चलता। पुलिस ने कहा कि 22 अक्टूबर को निंबारगी के परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस मामले में मुख्य आरोपी लड़की के मामा और छोटे भाई को पकड़ने में सफल रही और उन्होंने अपराध करना कबूल कर लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियोें ने 21 अक्टूबर को निंबारगी का अपहरण कर लिया था और उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया था।