होंडा कार्स इंडिया की केनरा बैंक के साथ भागीदारी

नई दिल्‍ली। प्रीमियम कार बनाने वाली कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने देश के तीसरे सबसे बड़े सार्वजनिक बैंक केनरा बैंक के साथ मिलकर अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक और किफायती फाइनेंस स्‍कीम को पेश करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह भागीदारी एचसीआईएल उपभोक्‍ताओं को होंडा अमेज, होंडा सिटी, होंडा जैज और होंडा डब्‍ल्‍यूआर-वी को खरीदने के लिए केनरा बैंक से आसान फाइनेंसिंग विकल्पों और परेशानी मुक्‍त कार लोन हासिल करने में मदद करेगी।

खरीदारी के इस मौसम को और भी आकर्षक एवं फायदेमंद बनाने एवं उत्‍सवों के लिए स्‍पेशल स्‍कीम भी पेश की गई हैं। एचसीआईएल देशभर में इन स्‍कीम को पेश करने के लिए अर्द्ध-शहरी से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों पर विशेष ध्‍यान देने के साथ कई बैंकों के साथ भागीदारी कर रही है।

इस भागीदारी और स्‍पेशल स्‍कीम की पेशकश पर एचसीआईएल के विपणन एवं बिक्री के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं निदेशक राजेश गोयल ने कहा कि केनरा बैंक के साथ भागीदारी अपने उपभोक्‍ताओं को आसान और सुविधाजनक फाइनेंसिंग समाधान उपलब्‍ध कराने की दिशा में हमारे प्रयासों का विस्‍तार है।

हम खरीदारी से लेकर कार स्‍वामित्‍व के वर्षों तक उपभोक्‍ताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि केनरा बैंक के साथ यह भागीदारी हमें आगामी त्‍योहारी सीजन के दौरान अपने ग्राहकों की विविध वित्‍तीय जरूरतों को पूरा करने में मदद करेगी।

बैंक के रिटेल कारोबार के महाप्रबंधक आर पी जयसवाल ने कहा कि होंडा कार्स इंडिया के साथ भागीदारी पर हम रोमांचित हैं और उम्‍मीद करते हैं कि यह भागीदारी उपभोक्‍ता सुविधा में वृद्धि और उनके कार खरीदने के निर्णय में सहयोग करेगी।

वित्‍तीय लाभ में आकर्षक ब्‍याज दर, महिला खरीदारों के लिए ब्‍याज दर में छूट, न्‍यूनतम प्रोसेसिंग चार्ज, रजिस्‍ट्रेशन, लाइफ टैक्‍स, एक्‍सेसरीज आदि सहित कार के कुल मूल्‍य का अधिकतम 90 प्रतिशत तक ऋण, अधिकतम पुर्नभुगतान अवधि-84 माह तक और लोन प्रोसेसिंग के लिए त्‍वरित टीएटी शामिल हैं। इन अत्‍यधिक सुलभ और किफायती वित्‍तीय योजनाओं का लाभ सभी उपभोक्‍ताओं द्वारा केनरा बैंक की स्‍कीम दिशा-निर्देशों के तहत उठाया जा सकता है।