होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर ने लॉन्च किया स्पोर्टी डियो 125 स्कूटर

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने आज भारत में नए स्पोर्टी, आधुनिक एवं सुविधाजनक डियो 125 स्कूटर लाँच करने की घोषणा की जिसकी दिल्ली में शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 83400 रुपए है।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि 2002 में होंडा डियो के लॉन्च के साथ एचएमएसआई भारत में मोटो-स्कूटर की अवधारणा लेकर आई। मोटरसाइकिल से प्रेरित डायनामिक एवं एग्रेसिव लुक और स्कूटर की सुविधा के चलते यह जल्द ही देश के सबसे पसंदीदा स्कूटरों में शामिल हो गया।

अब अपने नए 125 सीसी अवतार में उपलब्ध डियो 125 खासतौर पर युवा भारतीय उपभोक्ताओं की महत्वाकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। अपने पावरफुल इंजन के साथ-साथ डियो 125 स्पोर्टी डिज़ाइन एवं आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आता है जिसमें विश्वस्तर पर मान्यता प्राप्त होंडा स्मार्ट की’ भी शामिल है।

उसने कहा कि नए बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार डियो 125 स्पोर्टी डिज़ाइन, अडवान्स्ड टेक्नोलॉजी एवं बेजोड़ सुविधा का शानदार संयोजन है। इसके दो मॉडल उतारे गए हैं जिसमें स्टैण्डर्ड और स्मार्ट शामिल है। दिल्ली में स्टैंर्डड मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 83,400 रुपए और स्मार्ट मॉडल की कीमत 91,300 रुपए है।