होण्डा जाॅय क्लब’ के परिवार में 2 लाख से ज़्यादा सदस्य शामिल हुए

Honda welcomes 2 lakh plus members to 'Honda Joy Club' family
Honda welcomes 2 lakh plus members to ‘Honda Joy Club’ family

नई दिल्ली । होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने आज ऐलान किया है कि अक्टूबर 2018 में लाॅन्च के बाद इसकेे अनूठे कस्टमर लाॅयल्टी प्रोग्राम ‘होण्डा जाॅय क्लब’ के लिए 2 लाख से अधिक पंजीकरण कर लिए हैं।

‘होण्डा जाॅय क्लब’ अपनी तरह का पहला लाॅयल्टी प्रोग्राम है जो होण्डा के मौजूदा एवं नए दोपहिया उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद होगा। यह भारतीय दोपहिया उद्योग के इतिहास में सबसे बड़ा और पहला डिजिटल लाॅयल्टी प्रोग्राम है।

उपभोक्ताओं को संतोषजनक अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य के साथ होण्डा जाॅय क्लब दो महीनों से भी कम समय में 2 लाख से अधिक पंजीकरण कर चुका है!

इस मौके पर यदविंदर सिंह गुलेरिया, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, अक्टूबर में लाॅन्च किए गए ‘होण्डा जाॅय क्लब’ के साथ 2 लाख से अधिक पंजीकरण किए जा चुके हैं।

होण्डा जाॅय क्लब पारम्परिक कस्टमर लाॅयल्टी प्रोग्राम के दायरे से बाहर- 100 फीसदी डिजिटल प्रोग्राम है, जो उपभोक्ताओं को ढेरों फायदे देता है। उपभोक्ता होण्डा के मल्टीपल अलायन्सेज़ के माध्यम से कई टचपाॅइन््टस पर होण्डा करेन्सी को रीडीम कर सकते हैं। हम अपने नए एवं मौजूदा उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हैं जिन्होंने हमारे साथ ये दीर्घकालिक संबंध बनाए हैं।’

भारत में अग्रणी होण्डा का विश्वस्तरीय दोपहिया कारोबार दुनिया भर में होण्डा की बिक्री में 32 फीसदी योगदान देता है। अब तक अपनी 18 साल की यात्रा में होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया 39 मिलियन भारतीय परिवारों को संतोषजनक सेवाएं प्रदान कर चुका है।

होण्डा जाॅय क्लबः दोपहिया वाहनों के इतिहास में सबसे बड़ा और पहला डिजिटल लाॅयल्टी प्रोग्राम
ऽ बेहतरीन अवधारणाः विभिन्न क्षेत्रों (हाॅस्पिटेलिटी, ट्रैवल, हेल्थकेयर, अपेरेल, एफ एण्ड बी, एंटरटेनमेन्ट, पर्सनल केयर, इंश्योरेन्स, युटिलिटी, ई-वाॅलेट के माध्यम से कैशबैक आदि) के साथ साझेदारी के द्वारा उपभोक्ताओं के लिए अनूठा अनुभव
ऽ बेजोड़ पैमाना- काॅम्प्लीमेंटरी किसान समाधान सेवाओं से लेकर इंटरनेशनल होलीडे तक, हर उपभोक्ता के लिए कुछ खास!
ऽ अनूठे फायदे- उपभोक्ताओं के लिए तुरंत संतोषजनक सेवाएं, एनरोलमेन्ट शुल्क के 7 गुना तक!
ऽ जाॅय क्लब की सदस्यता- नए और मौजूदा 39 मिलियन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध
ऽ होण्डा के साथ लें उंची उड़ान- तीन साल के लिए जाॅय क्लब की मेंबरशिप (299 रु प्लस जीएसटी)