भरतपुर : एक व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए

भरतपुर। राजस्थान में धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने मकान मालिक के साथ मिलकर मदद के नाम पर नजदीकी बढ़ा एक अधेड़ व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसा लिया और डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए।

वसूली का ये सिलसिला जब थमता नजर नही आया तो पीड़ित बुजुर्ग ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करा दी जिसके बाद पुलिस ने महिला के मकान मालिक को गिरफ्तार किया है जबकि महिला फरार बताई गई है।

पुलिस के अनुसार जगदंबा कॉलोनी में रहने वाले 55 वर्षीय मुरारी लाल से भोगी राम कॉलोनी की रहने वाली 40 वर्षीया महिला महादेवी पत्नी औतार ने अपनी पुरानी जान पहचान निकाल कर दो हजार रुपए उधार लिए जिन्हें लौटाने के लिए महिला ने बुजुर्ग को 18 जनवरी को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में अपने मिलने वाले के घर बुलाया जहां महिला ने बुजुर्ग के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया।

बताया गया कि इसी बीच पूर्व नियोजित षड्यंत्र के तहत महिला का मकान मालिक सीताराम घर में आया। उसने महिला और अधेड़ को आपत्तिजनक हालत में देख अधेड़ से 4 लाख रुपए की मांग की। रुपए ना देने पर अधेड़ को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी।

घटना से घबराए अधेड़ ने दो लाख रुपए में सौदा तय कर लिया जिससे से दो किश्तो में डेढ़ लाख रुपए बुजुर्ग ने आरोपी को दे भी दिए लेकिन इसके बाद भी आरोपी अधेड़ पर दबाव बनाता रहा।

अधेड़ बुजुर्ग की कोतवाली थाने में की गई शिकायत पर सहायक उपनिरीक्षक मोहन मीना ने जांच करते हुए ब्लैकमेल करने के आरोपी सीताराम को हिरासत में लिया है। मामले में अधेड़ को फंसाने वाली महिला फरार हो गई। उसकी तलाश में पुलिस टीम का गठन किया गया है।