हनी ट्रैप : वृद्ध को ब्लैकमेल कर ऐंठे 5 लाख रुपए, महिला समेत तीन अरेस्ट

Honeytrap: woman among three arrested for blackmailing elderly haryana man

कैथल। हरियाणा की कैथल पुलिस ने हनी ट्रैप के एक ऐसे मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक वृद्ध को हरिद्वार ले जाकर उसे नशीला दूध पिलाकर एक महिला के साथ तस्वीरें खींचीं गईं और फिर उनके आधार पर उसे ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए ऐंठे गए।

कैथल जिला पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से महिला को न्यायिक हिरासत में और पुरुष आरोपियों को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लाख चालीस हजार रुपये बरामद भी किये हैं।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार शिकायतकर्ता जिसकी उम्र 65 वर्ष है, को एक जानकार शमशेर सिंह ने 30 अप्रैल को साथ पूजा कार्य के लिए हरिद्वार चलने को कहा। शिकायतकर्ता के अनुसार जब वह कैथल बस स्टैंड पहुंचे तो दो महिलाएं भी शमशेर सिंह के साथ थीं। चारों हरिद्वार गये और सत्संग भवन के एक कमरे में रुके।

शिकायतकर्ता के अनुसार शमशेर ने रात में उसे पीने के लिए दूध दिया जो पीकर वह बेहोश हो गया। शिकायतकर्ता के अनुसार बेहोशी में उसकी तस्वीरें एक महिला के साथ खींची गईं। दूसरे दिन हरिद्वार बस स्टैंड पर ही दो युवकों कुलदीप और सोनू ने शिकायतकर्ता पर बीती रात औरत के यौन शोषण का आरोप लगाया और उसे पीटा।

बाद में वह उसे पेहोवा लेकर आये और उससे 20 लाख रुपए मांगे। उन्होंने शिकायतकर्ता को रुपये न देने की सूरत में बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने उन्हें पांच लाख रुपये दिये और बाकी रकम आठ मई तक देने के बारे में लिखित में दिया।

शिकायतकर्ता के अनुसार कैथल लौटने के बाद भी आरोपियों का उसे फोन करना और बाकी रकम के लिए धमकाना जारी रहा जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जाल बिछाकर पहले शमशेर और कुलदीप को गिरफ्तार किया और बाद में महिला को गिरफ्तार किया गया।