ऑनर व्यू 29,999 रुपए में 8 जनवरी को होगा लांच

Honor View10 going on sale in India on January 8, priced at Rs 29999

नई दिल्ली। वनप्लस 5टी को टक्कर देने के लिए चीनी दूरसंचार दिग्गज हुआवेई की उप-ब्रांड ऑनर ने गुरुवार को बेजल-विहीन व्यू 10 स्मार्टफोन को 29,999 रुपए में 8 जनवरी को लांच करने की घोषणा की। यह ऑनर का पहला फोन है कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) से लैस है।

कंपनी ने बताया कि इस फोन में शक्तिशाली किरिन 970 चिपसेट है, जिसमें न्यूरल-नेटवर्क प्रोसेसिंग यूनिट (एनपीयू) है, जो चरम प्रदर्शन करने में सक्षम है।

इसमें कई सारे एआई एप्लिकेशंस हैं, जो तस्वींरे उतारने के दौरान विभिन्न दृश्यों को पहचान सकती है, रियल-टाइम में विभिन्न भाषाओं का अनुवाद कर सकती है और वो भी बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के और यूजर्स के व्यवहार को समझकर फोन के प्रदर्शन को उस अनुरूप बढ़ा सकती है।

हुआवेई इंडिया के उपभोक्ता व्यापार समूह के उपाध्यक्ष (बिक्री) पी. संजीव ने बताया कि ऑनर व्यू का शुभारंभ एक नए युग की शुरुआत है, जो उपभोक्ताओं को ‘बुद्धिमान फोन’ की तरफ मोड़ेगी। ऑनर व्यू 10 भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है और इसकी कीमत वैश्विक संस्करण (499 यूरो) से कम रखी गई है।

इस फोन में 3,750 एमएएच की बैटरी, 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ड्यूअल लेंस कैमरा (एफ/1.8 अपरचर के साथ) है। यह अमेजन डाट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।