होशंगाबाद : दो किन्नरों को चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत

Hoshangabad : Two kinnars thrown out of moving trains, one killed
Hoshangabad : Two kinnars thrown out of moving trains, one killed

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी रेलवे स्टेशन के करीब चलती ट्रेन से दो किन्नरों को दूसरे गुट के बदमाशों ने नीचे फेंक दिया जिससे एक किन्नर की मौत हो गई और एक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

रेलवे पुलिस सूत्रों के अनुसार होशंगाबाद से सीहोर के बीच चलने वाली ट्रेनों में यात्रियों से बख्शीस मांगने को लेकर किन्नरों के बीच ट्रेन में वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार को पुणे-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल कोच में शाहिद, आयशा और विट्ट का अवैध वसूली को लेकर खंडवा की किन्नर पायल और शालू से विवाद हो गया।

आरोपियों ने दोनों किन्नर से जमकर मारपीट की। इसके बाद उन्हें चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। घटना में किन्नर पायल की मौत हो गई जबकि दूसरी किन्नर शालू के सिर में गंभीर चोट आई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद जीआरपी के पुलिस अधीक्षक रुचिवर्धन सिंह ने घायल किन्नर को देखा अस्पताल पहुंचाया। मृतक किन्नर इटारसी की रहने वाली बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे की एसपी रुचिवर्धन मिश्रा अस्पताल पहुंची और घायल किन्नर पायल से घटना की जानकारी ली। आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस ने जगह जगह दबिश देना शुरू कर दिया है।