hp इंक ने पेश की एक औऱ गेम सीरीज

hp inc introduced by another game series
hp inc introduced by another game series

SABGURU NEWS | नई दिल्ली कंप्यूटर प्रंटर के मामले में दुनिया में बहुत बड़ी नाम बन चुकी hp एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस बार कंपनी अपने गेमिंग प्रोडक्ट को लेकर देश में चर्चा का विशेष बनी हुई है।

इस बार कंपनी ने गेमर्स के लिए ओमेन एक्स पोर्टफोलियो पेश किया है जो बेहतरीन गेमिंग उत्पादों की एक श्रृंखला है।इसको पेश करने के बाद कंपनी के एक कार्यकारी ने गुरुवार को कहा कि ऐसे समय जब पीसी (personal computer) उत्पादक नेक्स्ट-जेनरेशन गेमिंग प्रोडक्ट के लिए तमाम कोशिश कर रहे हैं, hp इंक ने भारत के पीसी गेमिंग ब्रांड में शीर्ष स्थान प्राप्त कर लिया है।

आपको बताते चले कि एचपी भारत के प्रबंध निदेशक सुमीर चंद्र ने मीडिया से कहा कि कम समय में ही, हमलोग भारत के प्रमुख गेमिंग ब्रांड बन गए। चंद्रा ने कहा कि एक साल पहले ओमेन बाय hp डिवाइसेस पेश कर एचपी देश के शीर्ष गेमिंग ब्रांड्स में से एक बन गई है।

गेमिंग के उत्साही लोगों के लिए ओमेन एक्स पोर्टफोलियो को पेश कर हमने संपूर्ण गेमर प्रोफाइल्स में एकीकृत गेमिंग पोर्टफोलियो सृजित किया है और इसे स्टाइल एवं परफॉर्मेंस वैल्यू के प्रस्ताव के साथ तैयार किया गया है, जिसका ओमेन प्रतिनिधित्व करता है।वीआर बैकपैक के साथ ओमेन एक्स कॉम्पैक्ट डेस्कटॉप की शुरुआती कीमत 294,988 रुपये है। ओमेन एक्स कॉम्पैक्ट डेस्कटॉप से फैक्ट्री- ओवरक्लॉक्ड और एक विविधतापूर्ण फॉर्म-फैक्टर मुहैया कराता है जिससे किसी भी कमरे में गेमिंग के लिए तेजी से डॉक और अनडॉक किया जा सकता है।