अगले प्रोजेक्ट के लिए 48 करोड़ की फीस ले रहे हैं ऋतिक रौशन!

Hrithik Roshan taking fee of Rs 48 crores for upcoming movie
Hrithik Roshan taking fee of Rs 48 crores for upcoming movie

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन अपनी आने वाली फिल्म के लिए 48 करोड़ की फीस ले रहे हैं। ऋतिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 के साथ ही चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म गणित के मास्टरमाइंड आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है।

कहा जा रहा है कि ऋतिक अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए काफी मोटी रकम ले रहे हैं। चर्चा है कि ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए 48 करोड़ की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा टाइगर श्रॉफ भी मौजूद हैं। यह एक बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है और इस फिल्म को हॉलीडे पर रिलीज़ किए जाने की संभावना है।

फिल्म में टाइगर भी अच्छी खासी फीस ले रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में एक्शन सीन्स भी टॉप क्लास होंगे। यशराज बैनर इस फिल्म को लोगों के लिए बेहतरीन विजुएल फिल्म बनाने का हरसंभव प्रयास कर रहा है।

ऋतिक पर प्रोड्यूसर्स ट्रस्ट करते हैं और उन पर मोटी रकम इंवेस्ट करने को तैयार हैं। ऋतिक के होने से फिल्म की ओपनिंग भी अच्छी होती है। इसके अलावा फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के दाम भी अच्छे रेट्स पर बिक जाते हैं। ऐसे में प्रोड्यूसर्स के लिए पैसे कवर करना थोड़ा आसान हो जाता है।