थ्री रियर कैमरा स्मार्टफोन हुवावेई मैट 20 प्रो लाँच, कीमत 69,990 रुपए

HUAWEI MATE 20 Pro with triple rear camera setup launched in india
HUAWEI MATE 20 Pro with triple rear camera setup launched in india

नई दिल्ली। चीन की प्रौद्योगिकी कंपनी हुवावेई ने थ्री रियर कैमरा वाला नया स्मार्टफोन हुवावेई मैट 20 प्रो लाँच करने की घोषणा की है जिसकी कीमत 69,990 रुपए है।

हुवावेई कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के वरिष्ठ उत्पाद निदेशक डब्ल्यू यांग ने मंगलवार को यहां इस स्मार्टफोन को पेश करते हुए कहा कि इसमें लेसिका कैमरा का उपयोग किया गया है। रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं जिसमें एक 40 एमपी का है। दूसरा कैमरा आठ एमपी का और तीसरा कैमरा 20 एमपी का है। इसमें 24 एमपी का फ्रंट कैमरा है।

उन्होंने कहा कि किरिन 980 चिपसेट प्रोसेसर पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4200 एमएएच की बैटरी है। यह फोन ऑनलाइन मार्केट प्लेस अमेजन के प्राइम सदस्यों के लिए तीन अक्टूबर की मध्य रात्रि को उपलब्ध होगा जबकि अन्य सभी के लिए यह चार अक्टूबर की मध्य रात्रि से उपलब्ध होगा।

कंपनी ने इसके साथ पीएक्ससी 550 हेडफोन की भी पेशकश की है और इसके साथ फोन का मूल्य 71,990 रुपये हो जायेगा। कंपनी के कहा कि 29990 रुपए का हेडफोन इस फोन के साथ मात्र दो हजार रुपए में दिया जाएगा।

इसके साथ ही कंपनी ने वोडाफोन और आइडिया से भी करार किया है जिसके तहत इस फोन को खरीदने वालों को आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। ऑफलाइन मार्केट में यह 10 अक्टूबर से उपलब्ध होगा और सबसे पहले क्रोमा में मिलेगा।