तांत्रिक ने दिखाया 90 करोड़ का ख्वाब, 4 को बनाया कातिल

Human sacrifice: 4 men kill youth to realise their 'millionaire' dream
Human sacrifice: 4 men kill youth to realise their ‘millionaire’ dream

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के सदरबाजार क्षेत्र में तांत्रिक के बहकावे में आकर कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से ग्राम महेबा जिला लखीमपुर और हाल सदरबाजार थाना क्षेत्र के मुकेरियान मुहल्ला निवासी किशोर पुत्र रामपाल ने अपने 19 वर्षीय बेटे सचिन की गुमशुदगी की दर्ज कराई थी जिसे सर्विलांस के बाद अपहरण में दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि सर्विलांस की टीम के सहयोग से पुलिस ने पांच आरोपियों को रविवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि बंटी नामक तांत्रिक निवासी विष्णुपुरी हाथरस ने कहा था कि यदि किसी युवक की रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी जाए और उस रस्सी की पूजा की जाए तो 90 करोड़ की प्राप्ति होती है।

उनका कहना था कि इसी योजना के तहत राजेन्द्र यादव निवासी मुर्शदपुरि थाना सदर बाजार, अपने साथियों विनोद सैनी, लक्ष्मण सैनी एवं सौनू सैनी के साथ सचिन को बहला फुसलाकर सदरबाजार क्षेत्र के महादेव घाट पर ले गए।

चारों ने उसकी रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी और फिर कपड़े उतारकर शव को यमुना में फेंक दिया। उन्होंने सचिन की चप्पल बरामद करा दी हैं। पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।