‘हंगर गेम्स’ की निर्माता एलिसन शीर्मर का निधन

'Hunger Games' producer Alison Schimmer passes away

‘Hunger Games’ producer Alison Schimmer passes away

लॉस एंजेलिस| ‘हंगर गेम्स’, ‘रोग वन : अ स्टार वार्स स्टोरी’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकीं दिग्गज हॉलीवुड निर्माता एलिसन शीर्मर का निधन हो गया है। वेबसाइट ‘वैराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहीं एलिसन का शुक्रवार को यहां के यूसीएलए मेडिकल सेंटर में निधन हो गया। साल 2011 में निर्माता बनने से पहले शीर्मर ने डिज्नी, यूनिवर्सल, पैरामाउंट और लायंसगेट में एक्जीक्यूटिव के तौर पर काम किया था। उनके द्वारा निर्मित फिल्मों की फेहरिश्त में ‘प्राइड, प्रीजुडिस एंड जॉम्बीज’, ‘सिंड्रेला’, ‘नर्व’ और आगामी फिल्म ‘द वन एंड ओनली इवान’ शामिल हैं।

एलिसन शीर्मर प्रोडक्शंस कंपनी के जरिए वह 2017 की टेलीविजन फिल्म ‘डर्टी डांसिंग’ की कार्यकारी निर्माता थीं एलिसन शीर्मर के परिवार में उनके पति व संगीतकार एडी शीर्मर, बेटी इमोजेन, बेटा एंथनी, माता-पिता मार्टिन और रोडा ब्रेकर, बहन जोडी और उनके पति फ्रेड प्राउस्ट, भाई जॉन और उनकी पत्नी हीदर ब्रेकर, बहन लीसा और उनके पति एलन हार्टस्टीन हैं।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो