चित्तौड़गढ़ में पत्नी व उसके प्रेमी की हत्या का आरोपी पति अरेस्ट

man Arrested for killing wife and her lover in Chittorgarh

चित्तौड़गढ़। राजस्थान पुलिस ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या के आरोप में प्रभु लाल गायरी नामक युवक को सोमवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंग से रूष्ट गायरी ने गत शनिवार को ही लाठियां बरसा कर अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसके प्रेमी को मृत समझकर वहां छोड़ दिया था जिसकी मृत्यु उदयपुर के अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई थी। युवक ने वारदात के बाद अपनी पत्नी का शव घर में लाकर रख दिया था।

मृतक के भाई ने हत्या का प्रकरण दर्ज करवाते हुए निकुंभ थाना क्षेत्र के गांव पालखेड़ी निवासी प्रभुलाल गायरी पर हत्या की आशंका जताई। इस पर पुलिस दो दिन से उसके घर दबिश दे रही थी लेकिन घर पर ताला लगा आरोपी फरार था।

सुबह आरोपी के घर आने की सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन ताला लगा था। आरोपी के अंदर होने की शंका पर खिड़की खोली तो अंदर से बदबू आई। जिस पर ताला तोड़ पुलिस अंदर गई तो वहां महिला का शव पड़ा था।

ग्रामीणों ने महिला की शिनाख्त आरोपी गायरी की पत्नी राधाबाई के रूप में की। इसी बीच पुलिस ने आरोपी को जरखाना मोड़ के समीप दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने दोनों की हत्या करना स्वीकार किया और बताया कि उसकी पत्नी व नाथूलाल के बीच प्रेम संबंध थे जिस पर उसने गत शुक्रवार रात पत्नी से फोन करवा बातचीत के लिए नाथूलाल को जरखाना मोड़ बुलाया।

पत्नी भी वहां पहुंच गई और जैसे ही वह वहां आया तो आरोपी ने अपने चार अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर उस पर लाठियों से हमला कर दिया। बचाव में आई पत्नी पर भी उसने लाठियां बरसाई जिससे दोनों अचेत हो गए।

मौके पर ही पत्नी की मौत हो जाने पर सभी आरोपी महिला के शव को मोटरसाइकिल पर डाल पालखेड़ी स्थित घर में डाल ताला लगा फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि शेष आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।