कौशाम्बी में पति ने पत्नी और दो बेटियों को जिंदा जला डाला

husband killed his wife and two daughters in Kaushambi
husband killed his wife and two daughters in Kaushambi

कौशाम्बी। उत्तर प्रदेश में कौशाम्बी के सरायअकिल क्षेत्र में विवाहिता तथा उसकी दो पुत्रियों की हत्या कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि तिलहापुर गांव में राजू पासी की पत्नी अमरावती (28), बेटी नैना (3) और डेेढ वर्षीय सुनैना की बीती रात हत्या कर दी गई। हत्या करनेे के बाद शवों को आग लगाकर जलाने का प्रयास किया गया। विवाहिता के परिजनों ने उसके पति राजू पासी पर हत्या का आराेप लगाया है।

दस बंदवा गांव की अमरावती का विवाह वर्ष 2013 में राजू पासी के साथ हुआ था। आरोप है कि वह पत्नी सेे नाराज रहता था।

परिजनों की तहरीर के अनुसार पति राजू, जेठानी और ससुर ने अमरावती और दो बेटियों की हत्या की और रजाई में लपेटकर आग लगा दी। तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

मृतका अमरावती की मां छोटकी देवी ने बताया कि राजू अमरावती से मारपीट करता था। बेटी ने पिछली रात उन्‍हें फोन पर बताया था कि पति राजू उस पर मायके से रुपए लाने की मांग कर रहा है। जब उसने लाने से मना कर दिया था तो पति राजू से अमरावती को बेरहमी से पीटा। अमरावती ने मारपीट की सूचना दी।

मां ने कहा कि सुबह घर आउंगी। सुबह जब वह घर पहुंची तब तक अमरावती और दोनों बच्चों की हत्या पति द्वारा की जा चुकी थी। कमरे में मौजूद एक बक्‍से में अमरावती और उसकी 2 मासूम बेटियों नैना और सुनैना की लाशें अधजली हालत में पड़ी थी।

बेटी की अधजली लाश देख अमरावती की मां ने सराय अकिल पुलिस को घटना की जानकारी दी। शुरुआती जांच में अतिरिक्‍त एसपी अशोक कुमार के मुताबिक परिवारवालों के आरोपों को सही मानते हुए अमरावती और उसकी बेटियों की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।आरोपी पति मौके पर नहीं मिला। मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है।