कुशीनगर में पत्नी व दो पुत्रों की हंसिया से गला रेतकर हत्या

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी क्षेत्र में एक दरिंदे ने पत्नी और दो पुत्रों की सब्जी काटने वाले हंसिये से गला रेतकर हत्या कर दी, बाद में उसने थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने आज बताया कि तुर्कपट्टी क्षेत्र के भलुही गांव निवासी राजेश गुप्ता चंडीगढ़ में कपड़े सिलाई का काम करता था। तीन माह पहले उसकी मां की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी और वह अपने घर आया था।

सोमवार रात लगभग 11 बजे किसी बात पर कहासुनी होने पर उसने 30 वर्षीय पत्नी निक्की गुप्ता, सात साल के बेटे शिवम एवं तीन साल के आयुष की हंसिया से गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पति-पत्नी का आपसी विवाद सामने आया है। दोनों के बीच विवाद होता रहता था। घटना की जांच की जा रही है। हत्यारोपी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसके अतिरिक्त काम-काज को लेकर भी अक्सर दोनों में झगड़ा होता था।

इसी वजह से उसने पत्नी और दोनों बेटों की हत्या करने की बात बताई है। इस मामले में मृतका के भाई अमर गुप्ता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पटेल भी घटनास्थल पर गए और जानकारी ली। हत्यारोपी के बारे में पूछताछ पर बताया कि राजेश के पास कोई स्थाई रोजगार नहीं था। वह कभी मजदूरी तो कभी चालक का कार्य करता था।