शामली में अवैध संबंधों के चलते पति ने की पत्नी की हत्या

Husband kills wife in Shamli over illegal relations
Husband kills wife in Shamli over illegal relations

शामली। उत्तर प्रदेश में शामली के कांधला क्षेत्र के खेडा कुरतान गांव में अवैध संबधों के चलते एक व्यक्ति ने अपने साले के साथ मिलकर पत्नी की गला घाेंटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव को प्रेमी के चाचा के यहां चारे के कोठे में फेंक दिया। मंगलवार सुबह शव बरामद होने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पति एवं मृतका के भाई को भी गिरफ्तार करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार खेडा कुरतान निवासी अनीस की शादी करीब 14 साल पहले क्षेत्र के गांव गढी दौलत निवासी मोबीना के साथ हुई थी। शादी के कुछ साल बाद मोबीना के अपने पड़ोस में ही रहने वाले शहजाद से अवैध संबंध बन गए थे।

प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर ससुराल एवं मायके वालों ने उसे काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानी और करीब छह माह पूर्व वह प्रेमी के साथ फरार हो गई थी, लेकिन परिजनों ने उसको बरामद कर लिया था।

सूत्रों के अनुसार गत रात भी मोबीना अपने प्रेमी के साथ फोन पर बात कर रही थी, इसी बीच उसके पति अनीस ने उसे देखा लिया तथा इसका कड़ा विरोध जताया। इस पर दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गयी जिसके बाद अनीस अपनी ससुराल गढ़ी दौलत पहुंचा तथा ससुराल में घटना की जानकारी देते हुए अपने साले वासिल को अपने यहां ले आया।

अनीस एवं वासिल ने मोबीना को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने किसी की भी नहीं सुनी। बाद में पति अनीस व साले वासिल ने मोबीना को दबोच लिया उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया तथा साले वासिल के साथ हत्याकांड को अंजाम देने का अपराध स्वीकार कर लिया।

बेवफाई पत्नी के बने देवर से संबंध, पति ने काट लिया अपना गुप्तांग

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने अपना ही सुहाग उजाडा

जेएनयू प्रोफेसर अतुल जौहरी यौन उत्पीड़न मामले में अरेस्ट