कानपुर देहात में पत्नी की हत्या कर खुद थाने पहुंच गया हत्यारा

कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले के भोगनीपुर इलाके में आज एक व्यक्ति ने रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी और उसके बाद वह थाने गया और पुलिस को हत्या की जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र में अस्तिया उमरिया गांव निवासी रामू पुलिस को बताया कि पत्नी उमा (22) आए दिन उससे किसी न किसी बात पर झगड़ा करती रहती थी, जिससे परेशान होकर उसने अपनी पत्नी की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी सीओ भोगनीपुर प्रभात कुमार और कोतवाल वैजनाथ सिंह को दी। दोनों पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और महिला का शव कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि बेटी की हत्या की सूचना पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे लेकिन पुलिस उपाधीक्षक ने समझा-बुझाकर परिजनों को शांत कराते हुए हत्यारोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

मदनपुर गांव निवासी उमा के पिता अनिल ने बताया कि पांच अगस्त को घर में छठी का कार्यक्रम था। सात अगस्त को उमा ससुराल गई थी और कल रात ही वह अपने घर आई थी और आज सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली। उसने हत्यारे दामाद को कड़ी से कड़ी सजा दी जाने की मांग की। पुलिस ने रामू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।